बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार की शाम जमकर बवाल हुआ. दरअसल पुलिस अवैध शराब की सूचना पर रेड मारने पहुंची थी. वहां चार लोग मौजूद थे. इनमें से दो लोगों को तो पुलिस ने दबोच लिया, वहीं दो लोग पुलिस से बचने के लिए पास के गड्ढे में कूद गए. इन्हीं में से एक युवक की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और गरहां ओपी का घेराव कर आगजनी करते हुए जमकर बवाल काटा. मामला बोचहां प्रखंड के रामपुर जयपाल गांव का है.

ग्रामीणों ने ओपी का गेट तोड़ दिया. वहीं मालखाने में खड़ी दो दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल और पुलिस की दो गाड़ियों में आग लगा दी. यही नहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने पास में ही स्थित एक झोंपड़ी को भी आग के हवाले कर दिया. इस दौरान चौकीदार और पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की गई. स्थिति अनियंत्रित होते देख जिला मुख्यालय से कई थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर भेज कर हालात को काबू किया गया.

इसके बाद एसएसपी खुद फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और झोंपड़ी और वाहनों में लगी आग को काबू कराया. फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रामपुर जयपाल पंचायत में शराब की खेप आने और इसकी बिक्री करने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर दो लोगों को हिरासत में लिया था. लेकिन पुलिस को आते देखकर पकड़े गए युवकों के पास बैठे दो अन्य लोग बचने के लिए पास के पोखर में कूद गए. इनमें से एक तो दूसरी ओर से निकल कर भाग गया, लेकिन दूसरे की डूबने की वजह से मौत हो गई.