निशा बांगरे की न्याय यात्रा बुधनी पहुची

बुधनी: छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर (एसडीएम) निशा बांगरे अपने इस्तीफे की मांग को लेकर आमला से भोपाल तक की पैदल न्याय यात्रा निकाल रही हैं। यात्रा नर्मदापुरम से आज बुधनी विधानसभा में प्रवेश किया आज सुबह सलकनपुर में मां बीजासेन के दर्शन उपरांत यात्रा बुधनी पहुंची जहां कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया निशा बांगरे हाथ में बाबा साहब आंबेडकर की फोटो और संविधान हाथ में लिए हुए थीं ।

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए निशा बांगरे ने बताया यह अन्याय के खिलाफ लड़ाई है। हम मुख्यमंत्री के गांव जैत होते हुए भोपाल जाएंगे वहां लोगों को बताएंगे कि किस तरह शिवराज मामा अपनी भांजी के साथ अन्याय कर रहे हैं। इस अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए हम सड़क पर उतर चुके हैं वहीं इस्तीफा मंजूर होने के बाद बैतूल की आमला सीट से चुनाव लडने का मन बना चुकी हैं।

अपने पद से इस्तीफा देने वाली मध्य प्रदेश की एक पूर्व डिप्टी कलेक्टर काफी चर्चा में आ गई है। दरअसल, बताया जा रहा है कि इन्होंने अपने विभाग से छुट्टी मांगी थी, लेकिन छुट्टी न मिलने की वजह से इन्होंने इस्तीफा दे दिया। हालांकि, अब प्रशासन ने इनके खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए इनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है।