यूपी के प्रतापगढ़ में सपा मुखिया अखिलेश यादव से लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में मिलने पहुंचे पूर्व विधायक का हार्ट अटैक से मौत हो गई. डाक बंगले में मौजूद रहे सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा आनन-फानन में पूर्व विधायक श्याद अली को लेकर चारु नर्सिंग होम पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. बता दें कि जनता दल की लहर में बीरापुर विधानसभा से श्याद अली चुनाव जीते थे. वहीं सपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए 24 घण्टे के प्रवास पर शाम को अखिलेश यादव प्रतापगढ़ पहुंचे थे.

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं जिसके चलते सभी दल अपने-अपने हिसाब से 24 की बाजी अपने पक्ष में करने में जुटे हुए हैं. सभी दल अपने संगठन की पेंच कस रहे हैं और बूथ स्तर तक पकड़ बनाने की हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं ताकि जनाधार बढ़ाया जा सके. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने प्रतापगढ़ के राजकीय इंटर कालेज में बूथ प्रभारियों के प्रशिक्षण का दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया था.

प्रतापगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव

यहां चार अक्टूबर और पांच अक्टूबर को शिविर में जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों के बूथ से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारियों को प्रशिक्षित करने के लिए शिविर का उद्घाटन समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने किया. इस कार्यक्रम के पहले सेशन का समापन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने किया. वहीं आज राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे.