Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सोमवार को सड़क का एक हिस्सा अचानक धंस गया. जिससे बीच सड़क में बड़ा सा गड्ढा निर्मित हो गया. गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी भी प्रकार से जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. वहीं पुलिस ने एहतियात के तौर पर बैरेकेडिंग करवा दी है. ताकि कोई हादसे का शिकार न हो जाए.

बीच सड़क में हुआ खाई नुमा गड्ढा

नोएडा के सेक्टर-29 में सोमवार बड़ा हादसा होते-होते टल गया. सेक्टर-29 की सड़क में अचानक खाईनुमा गड्ढा निर्मित हो गया. मामले की जानकारी नोएडा पुलिस को जैसे लगी वह मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने किसी भी तरह की दुर्घटना न हो इसके लिए बैरिकेडिंग कर दी है. हालांकि अचानक सड़क धंसने की खबर से लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. जिस जगह हादसा हुआ वह डीपीएस के सामने का इलाका बताया जा रहा है. सड़क धंसने की वजह से गड्ढे में सीवर लाइन का पानी देखा जा सकता है. मार्ग किया गया डायवर्ट

नोएडा-29 में सड़क धंसने के बाद अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और घटना स्थल पर तुरंत बैरिकेडिंग की गई. सड़क धंसने की वजह से यातायात प्रभावित न हो इसके लिए ने रूट डायवर्ट किया है. अब यात्रियों को डायवर्टेड रूट से सफर करना होगा.