Ashwini Kumar Choubey Bihar Train Accident: बिहार में बुधवार को नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई. यहां बक्सर और आरा के बीच रघुनाथपुर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की 21 बोगियां पटरी से उतर गईं. अब इस मामले नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इसी क्रम में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Kumar Choubey) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. इस ट्रेन हादसे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि ये भयावह दृश्य है.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा “यहां की जनता ने जिस प्रकार से राहत बचाव कार्य में सहयोग किया वह सराहनीय है. यहां के लोगों ने और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष को जानकारी दी. मैंने रेल मंत्री से लेकर प्रधानमंत्री के कार्यलय तक जानकारी दी. राहत बचाव कार्य शुरू हो गया है. आसपास के अस्पतालों को जानकारी दी गई. रेवले की टीम आ चुकी है. हम परिचालन की व्यवस्था को सुदृढ़ करने में लगे हैं. जांच पड़ताल चल रही है.”

वहीं दानापुर रेल मंडल डीआरएम जयंत चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 डब्बे पटरी से उतरे हैं और 2 बोगियां पलट गई हैं. रेल मंत्रालय ने दुर्घटना की जांच का आदेश दिया है. जांच टीम रेल मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपेगी. घटना क्यों हुई यह जांच के बाद पता चलेगा. हादसे के बाद रेलवे ने अपना काम शुरू कर दिया है. ट्रैक पर डैमेज ट्रेन को हटाने की कवायद शुरू हो गई है. जल्द यातायात व्यवस्था दुरुस्त होगी. बता दें दिल्ली के आनंद विहार से असम के कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की 21 बोगिंया पलट गईं.