राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार (15 अक्टूबर) को ‘दिल्ली हाफ मैराथन’ होने जा रही है. इस मैराथन में दिल्ली-एनसीआर के कोने-कोने से लोग हिस्सा लेंगे. रविवार सुबह होने वाली यह दिल्ली हाफ मैराथन जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगी. इसके चलते दिल्ली मेट्रो ने रविवार को अपनी सेवा में बदलाव किया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने घोषणा कि है कि दिल्ली हाफ मैराथन के चलते रविवार को मेट्रो सुबह 3:45 मिनट से शुरू की जाएगी. ऐसा इसलिए किया है ताकि दौड़ में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी सही समय पर वेन्यू तक पहुंच सके.

दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर बताया कि 15 अक्टूबर (रविवार) को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में वेदांत दिल्ली हाफ मैराथन रेस है. इसको लेकर दौड़ में हिस्सा लेने वाले लोगों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए सभी मेट्रो लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से सुबह 03:45 बजे मेट्रो सेवा शुरू की जाएगी. रविवार को सुबह 06 बजे तक सभी मेट्रो लाइनों पर हर 15 मिनट ट्रेनें चलेंगी. इसके बाद बाकी सभी लाइनों और मेट्रो स्टेशनों पर रोज की तरह मेट्रो सर्विस चलती रहेगी.

इन मेट्रो स्टेशन पर तैनात रहेंगे वॉलंटियर

वेदांत दिल्ली हाफ मैराथान के आयोजकों ने कुछ मेट्रो स्टेशनों पर अपने वॉलटियंर भी तैनात किए हैं. ताकि मैराथान में हिस्सा लेने वाले लोगों को वेन्यू तक जाने में कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े. आयोजकों की ओर से जो वॉलटिंयर मेट्रो स्टेशनों में तैनात किए गए हैं. उनमें से राजीव चौक, जनपथ, जंगपुरा, जोरबाग और जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मेट्रो स्टेशन हैं. इन स्टेशनों पर मैरथान पर हिस्सा लेने आने वाले प्रतिभागियों की वॉलटियंर हेल्प करेंगे.