रायपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पूर्व में प्रदेश में अजीत जोगी की सरकार का जो हाल हुआ वही भूपेश बघेल की सरकार का भी होने वाला है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देखकर अजीत जोगी की याद आती है तो गौठान घोटाले को देखकर चारा घोटाले की याद आ रही है.

रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि जिस तरह से बिहार में लालू प्रसाद यादव चारा तक खा गए उसी तरह छत्तीसगढ़ में गोबर पर भी तस्करी हो रही है. उन्होंने कहा कि कोयला मामले में दो-दो कलेक्टर जेल में हैं. कोयला घोटाला शांत नहीं हुआ कि शराब घोटाला आ गया.

महादेव एप का छ्त्तीसगढ़ सरकार से कनेक्शन

रविशंकर प्रसाद ने इस दौरान महादेव ऐप का मुद्दा भी जोर शोर से उठाया. उन्होंने कहा कि महादेव ऐप का भिलाई का नौजवान दुबई में 200 करोड़ में कैसे शादी कर रहा है? उन्होंने कहा कि कैंडी क्रश वालों को गेमिंग ऐप से इतना प्यार क्यों है, यह जवाब देना पड़ेगा. रविशंकर प्रसाद ने दावा किया कि महादेव ऐप के एक पक्ष का सरकार से बेहद करीबी रिश्ता है, ED इस संबंध में पूछताछ कर रही है. बीजेपी महादेव ऐप मामले को पुरजोर तरीके से उठाएगी.