Bageshwar Dham Golden Temple Visit: सोशल मीडिया पर सबके चहते बागेश्वर धाम के पीठाधिश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बाबा बागेश्वर धाम शनिवार को पंजाब अमृतसर की जान सचखण्ड श्री हरमंदिर साहिब यानी (गोल्डन टेम्पल) पहुंचे। यहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वाहेगुरु के शुकराना की अरदास की। साथ ही उन्होंने गुरबाणी का श्रवण भी किया। इस दौरान उन्होंने वहां लोगों से भी बात की।

गुरु ग्रंथ साहिब सब पर कृपा बनाएं रखे: बाबा

इस मौके पर बाबा ने बताया कि वो आज यहां आकर बहुत खुश है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो गुरु ग्रंथ साहिब से ये दुआ करते है कि वो अपनी कृपा सब पर बनाए रखे। बता दें कि अमृतसर के पठानकोट में आज बाबा का एक कार्यक्रम है। बाबा बागेश्वर के साथ यहां इंदरजीत निक्कू भी आये है।

इंदरजीत निक्कू ने बताया कि वो पहले भी यहां आ चुके है। उन्होंने कहा कि उनकी आस्था थी वो यहां माथा टेकने के लिए आए, उनकी ये तमन्ना आज पूरी हो गई।

पाकिस्तान को लेकर बाबा का विवादित बयान

बता दें कि बागेश्वर धाम बाबा हमेशा ही हिंदू राष्ट्र बनाने बात करते रहते हैं। उनके लगभग हर प्रवचनों में वो ये जिक्र करते है कि भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाना है। लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने एक प्रवचन में पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि वो भारत की तरह पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। पड़ोसी मुल्क को लेकर बागेश्वर धाम बाबा के इस बयान को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया था। जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। हालांकि इससे लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी पर कोई खास इसर नहीं हुआ।