अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मेगा ऑपरेशन चलाया. औरंगाबाद स्थित फैक्ट्री से 500 करोड़ रुपए का कोकेन, केटामाइन और एमडी ड्रग्स जब्त किया गया है. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच और DRI को तीन कम्पनियां हाथ लगी, जिसमें ड्रग्स बनाया जा रहा था. इस मामले में तीन लोगो को गिरफ़्तार किया गया है. ड्रग्स मामले में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच और DRI द्वारा महाराष्ट्र के औरंगाबाद में किया गया मेगा ऑपरेशन सफल रहा है.

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर ड्रग्स के एक मामले में जांच कर रहे थे. जिसमें महाराष्ट्र के औरंगाबाद की फैक्ट्री में कोकेन, केटामाइन और एमडी ड्रग बनाए जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने DRI की मदद ली. एक्शन प्लान के तहत दोनों टीम औरंगाबाद पहुंची और इंडस्ट्रियल ज़ोन में जांच शुरू हुई. क्राइम ब्रांच और DRI को अलग अलग तीन कम्पनियां हाथ लगी, जिसमें ड्रग्स बनाया जा रहा था. जांच के दौरान तीन लोगों को गिरफ़्तार भी किया गया है.

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच और DRI ने 200 करोड़ का ड्रग्स और 300 करोड़ का रॉ मटेरियल मिलाकर कुल 500 करोड़ रुपए का माल जब्त किया गया. इस फैक्ट्री में बन रहा ड्रग्स देश के अलग-अलग हिस्सों में सप्लाई किया जा रहा था. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम फिलहाल जहां ड्रग्स सप्लाई हो रहा था, उन जगहों की जांच में जुटी है. इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स बनाने की फैक्ट्री पकड़ी जाने के बाद देश की अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी एक्टिव हो गई हैं.