बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने गुजरात के वडनगर से एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी शख्स एल्विश यादव की लाइफ स्टाइल से प्रभावित था और जल्द अमीर बनना चाहता था. इसलिए उसने व्हाट्सएप पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को धमकी दी थी.

आरोपी की पहचान गुजरात के वडनगर के रहने वाले शाकिर मकरानी (24) के रूप में हुई है. मकरानी वडनगर में अपने पिता के साथ RTO एजेंट के रूप में काम करता है. असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर वरुण दहिया ने बताया कि आरोपी जल्द करोड़पति बनना चाहता था. इसलिए उसने व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए एल्विश यादव और उसके मैनेजर से पहले 40 लाख रुपये और फिर 1 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी.

आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर गुरुग्राम लाया जा रहा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या उसने किसी के कहने पर यह कॉल की थी और क्या उसके साथ रंगदारी मांगने में कोई और भी शामिल है. एल्विश यादव गुरुग्राम के रहने वाले हैं. उन्होंने सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी. वे हाल ही में विदेश दौरे पर थे.

पुलिस ने शिकायत के बाद बुधवार को आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था. जांच के दौरान पता चला कि यादव को व्हाट्सएप मैसेज भेजने के लिए इस्तेमाल किया गया नंबर गुजरात से चल रहा है. इसके बाद गुजरात पुलिस की मदद से गुरुग्राम की सेक्टर 40 क्राइम यूनिट ने आरोपी शाकिर को वडनगर से गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने किसी महिला के नाम पर सिमकार्ड खरीदकर एल्विश से फिरौती मांगी थी.