दिल्ली में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली कांग्रेस के कई बड़े नेता रविवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप पांडेय ने सभी नेताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. आप में शामिल हुए सभी नेताओं का स्वागत करते हुए विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि दिल्ली सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर लोग लगातार पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि पूरे देश में बदलाव की लहर चल रही है. देशभर में लोग आम आदमी पार्टी को पसंद कर रहे हैं. हमारी सरकार के विकास कार्यों को आम जनता पसंद कर रही है.

सातों लोकसभा सीटों पर करेंगे जीत दर्ज

दिलीप पांडेय ने कहा कि पहले हमने दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की, फिर एमसीडी चुनाव जीता, अब अगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली में सभी 7 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास रचेगी.

30 से ज्यादा कांग्रेसी आप में शामिल

आप विधायक दिलीप पांडेय ने गांधी नगर से कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव गुलशन थापड़, ईस्ट आजादनगर RWA से कांग्रेस के ब्लॉक सचिव संतोष गुप्ता, गांधी नगर से कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सुधीर, बंगाली समाज सेवक अमित चटर्जी, कांग्रेस नेता सहेंद्र कुमार, हरीश नरुला, सुरेंद्र फौजी समेत 30 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराया.