Chhattisgarh Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कोंडागांव के एनसीसी मैदान में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस (Congress) की सरकार पर जमकर हमला बोला.

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए स्मृति (Smriti Irani) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने शराबबंदी का अपना वादा पूरा न करके छत्तीसगढ़ की महिलाओं को धोखा दिया है. BJP प्रत्याशी लता उसेंडी (Lata Usendi) के समर्थन में प्रचार के साथ स्मृति ईरानी ने प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने की अपील भी की.

उन्होंने कहा, ”मैं हैरान हूं. मुझे नहीं पता था कि सत्ता पाने की लालसा के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब दुबई के रिमोट कंट्रोल से संचालित होंगे. अब तक तो यही कहा जाता था कि रिमोट इटली का है, पर अब पता चला है कि एक रिमोट दुबई में भी पड़ा है. टनाटन फोन आता है, दनादन आदमी भागता है और करोड़ों रुपये के साथ पकड़ा जाता है.”

स्मृति महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी का जिक्र कर रही थीं. ईडी ने शुक्रवार को दावा किया था कि फॉरेंसिक विश्लेषण और एक ‘कैश कूरियर’ द्वारा दिए गए बयान से ‘चौंकाने वाले आरोप’ सामने आए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप प्रवर्तकों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया है और यह जांच का विषय है.