उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बीजेपी नेता की दबंगई का मामला सामने आया है. आरोप है कि बीजेपी के एससी एसटी मोर्चा से जुड़ा यह नेता शराब पीकर आए दिन मुहल्ले में हंगामा करता है. यहां तक कि महिलाओं को देखकर उनके सामने पेशाब करने लग जाता है. वहीं यदि कोई विरोध करने की कोशिश करता है तो आरोपी उसे एससी एसटी एक्ट में फंसा कर जेल भेजने की धमकी देता है. मुहल्ले के लोगों ने इस संबंध में कई बार पुलिस में शिकायत भी दी, लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों ने अपने घरों के बाहर ‘घर बिकाऊ है’ का पोस्टर लगा दिया है.

मामला अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र का है. मुहल्ले के लोगों ने अपने घरों की दीवारों पर इश्तिहार चिपकाते हुए लिखा है कि खुद को बीजेपी एससी मोर्चा का महामंत्री बताने वाले इस नेता से लोग परेशान हैं और उसकी दबंगई से डरकर मकान बेचना चाहते हैं. लोगों ने बताया कि यह नेता आए दिन शराब पीकर आता है और लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता करता है. आरोपी महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां देते उनके सामने खुलेआम पेशाब करने लग जाता है.

लोगों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कई बार पुलिस में शिकायत भी दी गई, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया. ऐसे में लोगों ने परेशान होकर अपने घरों को बेचने की बात की है. ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस की लापरवाही का नाजायज लाभ उठाते हुए शिकायत करने वालों को ही एससी एसटी एक्ट में फंसा कर जेल भिजवाने की धमकी देता है.मोहल्ला पक्की सराय में रहने वाले गौरव वार्ष्णेय ने बताया कि आरोपी अर्जुन माहौर काफी समय से लोगों को परेशान कर रखा है.