Elvish Yadav Health Update: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम बीते कई दिनों से कंट्रोवर्सी में बना हुआ है। हाल ही में एल्विश पर एक संगीन आरोप लगा और उन पर FIR भी दर्ज हो गई। एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों का जहर मंगवाने का इल्जाम लगा है। लेकिन उनका कहना है कि ये सभी आरोप गलत हैं और उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि, मंगलवार देर रात उनसे इस केस में पूछताछ की गई है। जिसके बाद लगता है एल्विश यादव का ‘Systumm’ बिगड़ गया है।

रेव पार्टी विवाद के बाद एल्विश ने व्लॉग से बनाई दूरी?

ऐसा हमारा नहीं बल्कि खुद एल्विश का कहना है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक स्पेशल मैसेज छोड़ा है जिसे पढ़ने के बाद सभी लोग टेंशन में आ गए हैं। कुछ लोग तो ये भी सवाल कर रहे हैं कि कहीं इस मामले में फंसने के बाद वो व्लॉगिंग करना तो नहीं छोड़ देंगे। इस सवाल के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का बवाल देखने को मिल रहा है। लेकिन ये सवाल क्यों उठ रहा है ये भी जान लेते हैं। दरअसल, खुद एल्विश ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया है कि उनका व्लॉग नहीं आएगा।

एल्विश ने फैंस से कही ये बात

यूट्यूबर ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट की है। इस स्टोरी में उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया है और फैंस को एक स्पेशल मैसेज भी दिया है। उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों, आज व्लॉग नहीं आएगा। ठीक नहीं हूं।’ इसके साथ ही एल्विश ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। हालांकि फैंस नाराज न हों और वो इस बात से मायूस न हो जाएं इसलिए उन्होंने आगे लिखा, ‘कल से दोबारा मस्त चालू।’ इसका मतलब साफ है कि एल्विश सिर्फ आज अपना व्लॉग अपलोड नहीं करेंगे लेकिन कल से उनका व्लॉग रोज़ फैंस को देखने को मिलने वाला है।

क्या पेशी ने बिगड़ी एल्विश की तबीयत?

हालांकि, उनकी तबीयत को क्या हुआ है इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन क्या ये उनसे हुई पूछताछ का असर है कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, ये जानने के लिए पूरी दुनिया बेकरार है। दरअसल, पुलिस ने थाने में बुलाकर एल्विश से लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की है। कहा जा रहा है कि इन तीन घंटों में यूट्यूबर से करीब 50 सवाल पूछे गए हैं। आगे भी उनसे यूं ही पूछताछ की जा सकती है और उनकी कई बार पुलिस के सामने पेशी हो सकती है।