नई दिल्ली: यो यो हनी सिंह, रैपर और सिंगर का उनकी पत्नी शालिनी तलवार के साथ 13 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी का तलाक हो गया है. पिछले काफी समय से तलाक का मामला दिल्ली की एक अदालत में चल रहा था. एक साल तक चली मुकदमेबाजी के बाद कोर्ट ने मंगलवार को सिंगर और उनकी पत्नी को तलाक दे दिया. हनी सिंह पर पत्नी शालिनी के साथ घरेलू हिंसा करने का आरोप था. उनकी पत्नी ने यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करावया था. नई दिल्ली: यो यो हनी सिंह, रैपर और सिंगर का उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Yo Yo Honey Singh Divorce) के साथ 13 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी का तलाक हो गया है. पिछले काफी समय से तलाक का मामला दिल्ली की एक अदालत में चल रहा था. एक साल तक चली मुकदमेबाजी के बाद कोर्ट ने मंगलवार को सिंगर और उनकी पत्नी को तलाक दे दिया. हनी सिंह पर पत्नी शालिनी के साथ घरेलू हिंसा करने का आरोप था. उनकी पत्नी ने यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करावया था.

साकेत कोर्ट (पारिवारिक न्यायालय) के प्रधान न्यायाधीश परमजीत सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच सभी विवादों को खत्म करने के लिए समझौता करने के बाद दोनों को तलाक की मंजूरी दे दी. साथ ही आपसी विवाद को खत्म करने के लिए समझौते के तौर हनी सिंह को पत्नी शालिनी को एक करोड़ रुपए देने होंगे. इस पर सहमकति के बाद शालिनी ने हनी के खिलाफ दायर केस वापस ले लिया. बता दें कि शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था.

2011 में हुई थी हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी

रैपर और सिंगर हनी सिंह ने शालिनी तलवार से साल 2011 में शादी की थी. दोनों की शादी करीब 13 सालों तक चली लेकिन अब उनकी राहें अलग हो गई हैं. दोनों ने सितंबर 2022 में आपसी तलाक की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसे अब मंजूरी मिल चुकी है.