US Train Fire in north-west Atlanta: अमेरिका के उत्तर पश्चिमी अटलांटा के पास कथित तौर पर गैलन डीजल ले जा रही एक ट्रेन शुक्रवार, 17 नवंबर को पटरी से उतर गई, जिससे उसमें भीषण आग लग गई। कथित तौर पर गैलन डीजल ले जा रही एक ट्रेन शुक्रवार, 17 नवंबर को अमेरिका के उत्तर पश्चिम अटलांटा के पास पटरी से उतर गई। इस बीच, घटनास्थल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मौके पर पहुंची टीम

स्थानीय मीडिया के मुताबिक कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं। उत्तर पश्चिम अटलांटा में ट्रेन के आंशिक रूप से पटरी से उतरने के बाद कर्मचारी भीषण आग से जूझ रहे हैं। इस बीच, साइट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। फुटेज में दिख रहा है कि पटरी से उतरी ट्रेन में भीषण आग लगी हुई है। उत्तर पश्चिमी अटलांटा में शुक्रवार सुबह ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद कर्मचारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 6:15 बजे डेफूर एवेन्यू के सीएसएक्स रेल यार्ड में हुआ। अटलांटा फायर रेस्क्यू डिपार्टमेंट ने कहा कि लोकोमोटिव सहित आठ रेल कारें किसी तरह सीएसएक्स संपत्ति पर टकरा गईं। टक्कर के कारण लोकोमोटिव में आग लग गई, जिसमें 4,000 गैलन डीजल ईंधन था।

कारण का पता नहीं

बता दें कि यह घटना ओल्ड चट्टाहूची एवेन्यू और बोवेन स्ट्रीट के चौराहे के पास शुरू हुई। स्काईफॉक्स 5 ने घटनास्थल पर उड़ान भरी और पलटे हुए लोकोमोटिव और कई ट्रेन कारों के मलबे से आग की लपटें निकलती देखीं। कथित तौर पर ट्रेन हजारों गैलन डीजल ईंधन ले जा रही थी। अधिकारियों ने यह नहीं बताया है कि पटरी से उतरने का कारण क्या था या दुर्घटना में कोई घायल हुआ था या नहीं।