Delhi Welcome Murder: 2 मिनट 8 सैकेंड की इस फुटेज को जिसने देखा, उसके खून में उबाल आ गया, गुस्सा पैदा हो गया. यह हैवानियत कैमरे पर कैद हो गई. बेशक ऐसी वीडियो पहली बार नहीं आई है, लेकिन कुछ पलों के लिए सब कुछ सन्न-सा हो गया. शायद दरिंदगी कुछ और मिनट भी रही होगी, लेकिन वो कैमरे में कैद नहीं हो सकी. एक सिरफिरे ने एक शख्स के मुंह पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए. शायद वो पहले ही मर गया होगा. युवक को मारने के बाद नाबालिग ने मौके पर डांस किया. कुछ लोगों ने मौके पर आने की कोशिश की, लेकिन चाकूबाज ने उन्हें धमका-डरा दिया. कभी आरोपी ने मृतक के बाल खींचे, उसे घसीटा, लेकिन अफसोस शायद इस इलाके में इंसान नहीं रहते, अगर रहते तो क्या ऐसा देख पाते. विरोध नहीं करते. मौके पर नहीं आते. दिल्ली पुलिस भी बेचारी मौके पर देरी से ही पहुंची.

चाकू से किए करीब 100 वार

10 बज कर 21 मिनट 7 सेकेंड तक वो 12 बार चाकू से वार कर देता है. फिर डांस करता है. फिर दो बार और चाकू मारता है. इतने में वो किसी के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है. शायद किसी ने उसे ऐसा करने से मना किया. आरोपी को गुस्सा आ गया और वो उसके पास जाता हुआ दिखाई दिया.

उसने फिर 4 बार चाकू से वार दिया. इस दौरान एक गेट भी खुला, लेकिन शायद डर के मारे बंद हो गया. आरोपी चारों तरफ देख भी रहा था. फिर आरोपी उस शख्स को दो बार लात मारता है. फिर चार या पांच बार गर्दन पर वार करता है और फिर चाकू गर्दन के अंदर फंसा देता है और घुमाता है.

इतने में फिर सिरफिरे किसी के पीछे जाता है. शायद वो भी विरोध कर रहा होगा. वो वापस आता है और फिर 18 बार वार करता है. फिर डांस करता है. फिर आरोपी उस शख्स को बालों से खींच कर घसीटता है. उसके बाद भी वो चाकू से वार करता रहता है, लेकिन कैमरा ये रिकॉर्ड नहीं कर पाता है. लेकिन 16 बार फिर वार करता है. फिर आरोपी उसे बालों से घसीटता है और दूसरी गली में ले जाता है. इसके बाद उसने और कितने वार किये, इसका अभी पता नहीं चल सका है.