आयरलैंड के डबलिन में गुरुवार को चाकूबाजी की घटना सामने आई है, जिसमें तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री लियो वराडकर ने घटना पर दुख जताते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है.

आयरिश पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तीन छोटे बच्चों सहित पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की एक निश्चित दिशा में की जा रही है.

एक लड़की गंभीर रुप से घायल

उन्होंने कहा कि एक लड़की को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं दो बच्चों को कम चोट लगी है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि गंभीर चोटों के कारण एक वयस्क महिला का भी इलाज किया जा रहा है और एक पुरुष को कम गंभीर चोटें आई हैं.

पुलिस ने घटनास्थल को किया सील

स्थानीय मीडिया ने बताया कि लोगों को डबलिन के पार्नेल स्क्वायर पर चाकू मारा गया, जो शहर के मुख्य मार्ग ओ’कोनेल स्ट्रीट के बगल में है. पुलिस ने कहा कि घटनास्थल को सील कर दिया गया है. आयरिश टाइम्स ने बताया कि मुख्य संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है और उसे चोटें आई हैं.

कई युवाओं पर हमला करने की कोशिश

ऐसा माना जा रहा है कि उसने खुद को चोट पहुंचाई है. इसमें कहा गया है कि शुरुआती संकेतों से पता चला है कि एक व्यक्ति ने कई युवाओं पर हमला करने की कोशिश की और राहगीरों ने हस्तक्षेप किया. आयरिश टाइम्स ने कहा कि सड़क पर एक स्कूल के करीब हुए हमले का मकसद नहीं पता चल सका है.