उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 11 साल की बच्ची पर पिटबुल डॉग ने हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. पिटबुल ने बच्ची के दोनों पैरों में काटा यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है.

बताया जा रहा है कि कैंट एरिया के रजबन बाजार मोहल्ले में बुधवार को खेलते समय 11 साल की बच्ची को एक पालतू पिटबुल कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया.

पिटबुल डॉग ने 11 साल की बच्ची को काटा

सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने हिम्मत जुटाकर बच्ची को बचाया. वरना कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी. घायल बच्ची को पास के एक निजी क्लिनिक ले जाया गया. जहां उसे एंटी रैबीज इंजेक्शन लगाकर पट्टी बांधी गई.

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पिटबुल कुत्ते के मालिक के खिलाफ थाना सदर बाजार में तहरीर दी. रजबन बड़ा बाजार मोहल्ले के रहने वाले ट्रांसपोर्टर दिशांत आहूजा की बेटी यशिका आहुजा अपने घर के बाहर खेल रही थी.

पड़ोस में रहने वाले शख्स ने बच्ची को बचाया

तभी पड़ोस में रहने वाले शिवांशु यादव के घर से अचानक पिटबुल कुत्ता बाहर आया और उसने बच्ची पर हमला कर दिया. जिसके बाद बच्ची खुद को बचाने के लिए जोर जोर से चिल्लाई. लेकिन तब तक पिटबुल ने उसे कई बार काटकर लहूलुहान कर चुका था.

आरोप है की कुछ महीने पहले भी पांच साल की एक और बच्ची को इसी कुत्ते ने काटा था. आए दिन यहां से निकलने वाले लोगों पर यह कुत्ता हमला करता है. गुस्साए परिजनों ने सदर थाने में पिटकुल कुत्ते के मालिक के खिलाफ तहरीर दी है.

पुलिस ने पिटबुल के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया

पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. अभी यादव परिवार एक शादी समारोह में मेरठ से बाहर गया हुआ है. घर पर कोई मौजूद नहीं है. यादव परिवार के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.