उत्तर प्रदेश के बदायूं में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शादी समारोह में गर्म रोटी नहीं मिलने पर कुछ नाराज लोगों ने रसोइये राजेश पर खौलता हुआ तेल डाल दिया जिससे वो बुरी तरह झुलस गया. रसोइये को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि यहां एक शादी में “गर्म रोटी” नहीं मिलने से नाराज कुछ मेहमानों ने कथित तौर पर रसोइये पर खौलता हुआ तेल डाल दिया, जिसे गंभीर रूप से झुलसने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

यह घटना तब हुई जब बुधवार देर रात मूसाझाग थाना क्षेत्र में पन्नालाल की बेटी की शादी में दूल्हे के चाचा इंद्रपाल पाली और कुछ अन्य लोग खाना खाने बैठे और उन्होंने “गर्म रोटी” मांगी.

पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के हवाले से कहा कि उन्हें बताया गया कि यह संभव नहीं है क्योंकि बहुत रात हो चुकी थी और तंदूर बुझ चुका था. मना करने पर गुस्साए इंद्रपाल और उसके तीन दोस्त उस स्थान पर गए जहां रसोइया अगली दावत की तैयारी में व्यस्त था और उस पर गर्म तेल डाल दिया और भाग गए.

रसोइये को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.