प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कितनी ज्यादा है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वह गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किए जाने वाले नेता हैं. इस मामले में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक भी उनसे पीछे हैं. सितंबर में ग्लोबल रेटिंग अप्रूवल की ओर से जारी की गई दुनियाभर के लोकप्रिय नेताओं की लिस्ट में पीएम मोदी टॉप हैं. उनको पसंद करने वालों की पाकिस्तान में भी मौजूद है.

29 नवंबर को पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू ने इस बात का खुलासा किया है. जब से अंजू भारत लौटी है तब से वह पाकिस्तान के लोगों और अपने एक्सपीरियंस को लेकर नई-नई बातें शेयर रही हैं. अंजू का कहना है कि वहां की जनता पीएम मोदी को बेहद पसंद करती है और वहां उनके फैंस की भरमार है. वहां के लोग पाकिस्तान में भी पीएम मोदी जैसे नेता केंद्र में चाहते हैं.

पीएम मोदी को लेकर पाकिस्तानियों में बहुत उत्सुकता

टाइम्स नाओ नवभारत के साथ इंटरव्यू में अंजू ने बताया कि पाकिस्तान में अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला के साथ राजनीति को लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई, लेकिन वहां रहकर उन्हें पता चला कि पाकिस्तान की जनता भारतीय प्रधानमंत्री को काफी पसंद करती है. पाकिस्तानियों में पीएम मोदी और भारत के बारे में जानने की बहुत उत्सुकता रहती है. वहां लोग अंजू से पीएम मोदी को लेकर काफी सवाल पूछा करते थे. अंजू ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तानियों को ऐसा लगता है कि उनके देश को भी पीएम मोदी जैसे नेता की जरूरत है ताकि पाकिस्तान का भी विकास हो.

इसी साल 21 जुलाई को अंजू घरवालों को बगैर बताए पाकिस्तान चली गई थी. वहां, वह अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से मिली और फिर इस्लाम कबूल कर फातिमा बन गई. फातिमा बनी अंजू ने नसरुल्ला से शादी भी कर ली. भारत में अंजू का पति, पिता और दो बच्चे हैं. जब अंजू पाकिस्तान गई तो पति अरविंद के नाम एक खत भी छोड़ गई. खत में उसने लिखा कि वह घमूने के लिए पाकिस्तान गई है बस 2-3 दिन में वापस आ जाएगी, लेकिन उसके वीजा की डिटेल्स से पता चला कि उसके वीजा की वैलिडिटी 90 दिन की है. इधर, भारत में उसके पति ने अंजू और नसरुल्ला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी और नसरुल्ला पर पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी करने का आरोप लगाया.