संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल का क्रेज दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना ने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब एंटरटेन किया. अब हाल ही में एनिमल एक्टर केपी सिंह ने डायरेक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान सेट का माहौल कैसा होता था?

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर केपी सिंह ने एनिमल की शूटिंग को लेकर कई खुलासे किए हैं. फिल्म में केपी सिंह ने रणबीर के कजिन का किरदार निभाया है. उन्होंने बताया कि ये फिल्म संदीप रेड्डी के लिए एक बेबी की तरह थी.

हंसता देख मिलती थी गालियां

यही नहीं, उन्होंने आगे बताया कि “फिल्म की शूटिंग के बीच अगर डायरेक्टर किसी को भी हंसते हुए पाते थे तो वो उसे गालियां देने लगते थे. शूटिंग के दौरान वो बहुत सीरियस थे. वो सीन के टाइम पर बिलकुल मजाक नहीं करते थे. कोई दूर से भी हंसता हुआ नजर आ गया तो उसे गाली पड़ती थी.”

शूट के वक्त सीरियस हैं संदीप रेड्डी

डायरेक्टर को लेकर उन्होंने कहा कि वो सीरियस दिखते हैं लेकिन असल में वो बहुत ही मजेदार इंसान हैं. वो शूट के दौरान काफी सीरियस रहते हैं. उस वक्त उन्हें मजाक बिलकुल नहीं पसंद. लेकिन, शूट के बाहर उनका नेचर बहुत फन लविंग है. आगे उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि डांट खाना अच्छी चीज हैं. जब आप डांट खाते हो तब आप कुछ सीखते हो. बात करें फिल्म की तो एनिमल अब 800 करोड़ के क्लब से कुछ ही कदम दूर है. उम्मीद है वीकेंड पर फिल्म ये आंकड़ा भी पार कर लेगी.