छोटे पर्दे का मशहूर शो CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज का नाम अचानक सुर्खियों का हिस्सा बन गया है. जिसके पीछे की वजह बेहद बड़ी है. दरअसल वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. वीडियो के जरिए वैष्णवी सभी से मदद की गुहार लगाती हुई नजर आ रही है. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन में मौजूद हैं.

इसके अलावा वैष्णवी धनराज वीडियो में अपने चेहरे और हाथ पर लगी चोट की ओर भी इशारा करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वैष्णवी धनराज का कहना है कि उन्हें उनके परिवारवालों ने मारा-पीटा है. एक्ट्रेस परिवार की मारपीट के चलते आई चोटों को सभी को दिखाती हैं और सभी से मदद के लिए गुहार लगाती हैं. एक्ट्रेस अपनी आपबीती सुनाने के बाद वीडियो को बंद कर देती हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार वैष्णवी धनराज को उनके भाई, भाभी और उनकी मां पिछले कई सालों से लगातार परेशान किए जा रहे हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि ये उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी अपने घरवालों की हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस की मानें तो उनका परिवार उनकी लाइफ को अपने हिसाब से चलाना चाहता है. उन्हें परिवार की तरफ से जान से मारने की धमकियां भी दी जाती हैं.

हालांकि माना जा रहा है कि पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत को दर्ज कर लिया है. पुलिस कोर्ट के ऑर्डर का इंतजार कर रही है. जिसके बाद वह परिवार और मां के खिलाफ कोई एक्शन लेगी. बता दें, CID के अलावा वैष्णवी धनराज ‘तेरे इश्क में घायल’ और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं.