मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार की रात एक युवक की जान बचाई. भोपाल के रवींद्र भवन के पास एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपना काफिला रोककर घायल युवक को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान घायल शख्स का खून भी शिवराज सिंह चौहान के हाथों में लग गया.

अस्पताल जाते वक्त घायल युवक ने कहा कि मामा साथ हैं ना…इसके जवाब में पूर्व सीएम शिवराज ने कहा, चिंता मत करो मामा जी साथ हैं. बता दें कि जब से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तब से शिवराज सिंह के इस दरियादिली की खूब चर्चा हो रही है.

डिवाइडर से टकराकर घायल हो गया था युवक

जानकारी के मुताबिक, युवक डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हो गया. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला वहां से निकला उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और उसकी मदद के लिए पहुंच गए. बता दें कि शिवराज सिंह का काफिला रविंद्र भवन के सामने गुजर रहा था.

चिंता मत करो मामा साथ हैं…

पूर्व सीएम खुद उतरकर उसकी मदद की. उसे उठाकर गाड़ी में रखा. जब वो उस युवक को उठा रहे थे. इस दौरान उनके हाथ में भी खून लग गया. इस दौरान किसी ने खून पोछने के लिए कपड़े लाने की बात कह रहा था, इस पर शिवराज ने कहा कि बाद में पोछ लेंगे, पहले उसको तो अस्पताल भेजो. पूर्व सीएम बार-बार उस घायल लड़के दिलासा दिला रहे हैं.

इस दौरान जब उसने कहा कि मामा जी साथ में हैं न तो इसके जवाब में शिवराज ने कहा, हां मामाजी साथ हैं, मेरा आदमी तुम्हारे साथ जा रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है. इससे पहले भी शिवराज कई मौकों पर लोगों की मदद कर चुके हैं.