उत्तर प्रदेश के जालौन में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हुई हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे को अंजाम देने के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक यह हादसा जालौन नेशनल हाईवे 27 पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की सर्विस लाइन के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार डंपर ने लोडर को पीछे से टक्कर मारी. हादसे में लोडर सवार 20 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए, जिनमें से 2 साल के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जब इस घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो उनके साथ ही एक्सप्रेस वे के कर्मचारी भी राहत और बचाव कार्य में जुट गए. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई पहुंचा दिया.

कोचिंग स्टूडेंट्स को साथ ले गए थे सर

बताया जा रहा है कि जालौन के डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मोहाना के एक कोचिंग सेंटर के अध्यापक आपने कोचिंग सेंटर के विद्यार्थियों और परिवार के साथ रविवार सुबह दतिया (मध्यप्रदेश) में पीताम्बरा माता के दर्शन के लिए लोडर से निकले थे. दर्शन करने के बाद रविवार देर रात सभी वापस अपने गांव लौट रहा थे. इस दौरान सभी रात करीब 11 बजे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कैथरी टोल प्लाजा के करीब पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने लोडर को टक्कर मार दी. इससे लोडर बेकाबू होकर पलट गया.

हादसे के बाद कई लोगों की हालत गंभीर

हादसे के बाद लोडर में सवाल लोगों की चीख-पुकार निकल गईं. चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और हादसे की जानकारी एक्सप्रेसवे की टीम और पुलिस तक पहुंचाई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोडर में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज उरई भेज दिया. घायलों में अनिरुद्ध 2 साल, प्रियंका 28, नैंसी 16 वर्ष और मुन्नी देवी 60 वर्ष की मौके पर मौत हो गई. जबकि आयुष 13 साल, आकांक्षा 13, रोहित 23, रितिका 15 साल, उर्मिला 40 साल और विशाल राजपूत 13 वर्ष घायल हो गए. हादसे के बाद डाइवर डंपर लेकर मौके से भाग निकला ,जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.