इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक को लेकर जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कांग्रेस पर तंज कसा है. पार्टी लाइन से अलग जाकर पिंटू ने इस बैठक को टांय टांय फिस बताया है. नीतीश के इस बागी सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास फंड नहीं है इसलिए बैठक चाय बिस्किट पर ही सिमट गई. पहले की बैठकों में समोसे होते थे मगर इस बार इस पर भी आफत थी.

कांग्रेस ने कहा है कि उसके पास फंड की कमी है इसलिए उसने 138 रुपये, 1380 या 13800 रुपये डोनेट करने के लिए कहा है. बगावती रुख अख्तियार करने वाले जेडीयू सांसद ने कहा कि बुधवार की बैठक बिना समोसा और बिना किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा के बजाय केवल चाय और बिस्किट पर ही समाप्त हो गई. उन्होंने कहा कि विपक्ष के इंडिया ब्लॉक की चौथी बैठक बेनतीजा रही.

अमित मालवीय ने ली चुटकी

जेडीयू सांसद की इस टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने X पर कहा कि इंडी गठबंधन की बैठक में समोसा नहीं होने से नीतीश कुमार के सांसद निराश हैं. उन्होंने कहा कि किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई. जब तक नीतीश कुमार को गठबंधन का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया जाता, तब तक इसी तरह की शिकायतें जारी रहेंगी.

यह पहली बार नहीं है जब सुनील कुमार पिंटू ने पार्टी लाइन से अलग जाकर इस तरह की बयानबाजी की हो. इससे पहले भी उन्होंने कांग्रेस को लेकर इस तरह का बयान दिया था. पिछले दिनों तीन राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हार पर पिंटू ने कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है. तीनों राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चला है.