प्रभास की सलार दुनियाभर में तबाही मचा रही है. बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने कब्जा करना शुरू कर दिया था. दो दिनों में ही सलार ने जबरदस्त रिकॉर्ड बना दिया था. अब तीसरे दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है. चलिए जानते हैं फिल्म ने अबतक कुल कितना बिजनेस किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की फिल्म सलार की आंधी पुरी दुनिया में चल रही है. 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 178.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. अब तीसरे दिन सलार ने भारत में 61 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. इसी के साथ, इस फिल्म ने अबतक केवल भारत में 208.05 रुपए का कारोबार कर लिया है.

दो दिनों में तोड़े रिकॉर्ड

वहीं, दो दिनों में सलार ने वर्ल्डवाइड 295.7 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. अब तीसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सलार को लोगों के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि इस कहानी के हर किरदार के साथ उन्होंने न्याय करने की कोशिश की है.

कितने बजट में बनी फिल्म

बताया जाता है कि डायरेक्शन और स्टारकास्ट के साथ फिल्म का बजट 300 से 400 करोड़ रुपए के बीच रहा था. जिस हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में कलेक्शन के आंकड़े तोड़े हैं उम्मीद जताई जा रही है कि आगे भी प्रभास की सलार का प्रदर्शन देखने वाला होगा. वहीं, बाहुबली की सलफलता के बाद प्रभास ने एक भी हिट फिल्म नहीं दी थी जिसके बाद से ये सवाल उठने लगे थे कि क्या एक्टर अब कोई हिट फिल्म दे पाएंगे. लेकिन, अब सलार के कलेक्शन के देखकर लोगों की उम्मीदें फिर से जग गई हैं.