बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान ने दूसरा निकाह कर लिया है. पिछले कुछ दिनों से उनकी शादी को लेकर चर्चा हो रही थी लेकिन कुछ भी कन्फर्म नहीं हो पा रहा था. बीते रविवार अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है. शादी के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अरबाज की शादी में सिर्फ करीबी ही शामिल हुए हैं. इस दौरान के वीडियोज आने शुरू हो गए हैं. निकाह के दौरान का वीडियो सामने आया है. इसमें सलमान खान अपने छोटे भाई की शादी में जमकर डांस करते भी नजर आ रहे हैं.

विरल भियानी ने इस दौरान के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपने भाई की शादी में सलमान दिल खोल कर डांस कर रहे हैं. स्टेज पर हर्षदीप कौर सलमान की फिल्म दबंग का गाना तेरे मस्त-मस्त दो नैन गा रही हैं. वहीं अपने ही गाने पर सलमान खान फुल मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी नजर आ रहे हैं और वे भी पिता की शादी में बेहद खुश हैं. नई-नवेली दुल्हन बनीं शूरा खान भी भाईजान के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन्स भी दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- सलमान खान थोड़ा टायर्ड लग रहे हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- वाह, सलमान खान सलवार कमीज में, न्यूली वेड्स कपल को ढेर सारी बधाई.

रवीना टंडन भी बनीं हिस्सा

बता दें कि अरबाज खान की वाइफ शूरा खान फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वे बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं. रवीना भी अरबाज-शूरा की शादी का हिस्सा बनीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में अरबाज भी रवीना के साथ जमकर डांस करते नजर आए थे.