साउथ सिनेमा के जाने माने सितारे और राजनेता विजयकांत के निधन से इंडस्ट्री में भूचाल आ गया. बीते दिन उन्होंने् अंतिम सांस ली, जिसके बाद इंडस्ट्री के कई सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इस बीच अंतिम संस्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुपरस्टार थलपति विजय पर एक अंजान शख्स ने हमला कर दिया.

दरअसल, अंतिम संस्कार पर अंतिम विदाई देने पहुंचे विजय पर किसी ने जूते से अटैक कर दिया. अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय भारी भीड़ के बीच से गुजरते नजर आ रहे हैं.

यूजर्स के आ रहे ऐसे कॉमेंट्स

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा है कि, ‘हम विजय के प्रति इस असम्मानजनक व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं. चाहे कोई भी हो, जब वो हमारे यहां आए तो हमें उनका सम्मान करना चाहिए.’ इसी के कई लोगों ने अपने चहीते सितारे के साथ ऐसा व्यवहार देख आपत्ति जताई है.

कोरोना पॉजिटिव थे विजयकांत

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिवंगत अभिनेता विजयकांत ने टेस्ट करवाया था जिसके बाद वो कोरोना पॉजिटिव निकले थे. इसी के बाद उनके निधन की खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.