बिग बॉस 17 में फिलहाल सिर्फ दो ही नाम सुनाई दे रहे हैं और वो हैं मुनव्वर फारूखी और आयशा खान का. आयशा खान बतौर वाइल्ड कार्ड शो के अंदर आई हैं. शो में आते ही उन्होंने अपना मकसद साफ कर दिया था. आयशा को मुनव्वर के झूठ से पर्दा उठाना था और उनका सच सभी के सामने लाना था. आयशा से पहले समर्थ की एंट्री भी शो में कुछ इसी तरह के मकसद के लिए की गई थी. हालांकि आयशा जो बोलकर शो में आई थीं, वो करती हुई नजर नहीं आ रही हैं.

वीकेंड के वार में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए. सलमान ने आयशा से उनका शो में आने का मकसद पूछा और उन्हें खूब फटकार भी लगाई. आयशा के आने के बाद से ही मुनव्वर के रिश्तों पर सवाल उठने लगे थे. उन्होंने खुद भी अपनी गलती मानी थी. मुनव्वर और आयशा के चल रहे ड्रामे का सबसे ज्यादा फायदा अगर किसी को हुआ है तो वो हैं शो के मेकर्स. दरअसल दो हफ्ते पहले तक शो की टीआरपी गिरती जा रही थी.

लेकिन आयशा के आने के बाद से बिग बॉस की टीआरपी में उछाल देखने को मिल रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते की टीआरपी की बात की जाए तो ये 1.7 पहुंच गई है. जो पिछले हफ्ते के मुकाबले ज्यादा है. माना जा रहा है कि वीकेंड के वार पर टीआरपी और भी ज्यादा हो सकती है. क्योंकि इस हफ्ते सलमान खान अभिषेक और आयशा की खूब क्लास लगाएंगे. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आयशा को शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ही लाया गया था. एक यूजर का कहना है कि ये सब बिग बॉस की प्लानिंग है.

सलमान खान एक वीडियो दिखाते हुए अभिषेक को फटकार लगाएंगे. वहीं मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान की डांट के बाद आयशा खान का रो-रोकर बुरा हाल हो जाएगा. जिसके बाद उन्हें मेडिकल रूम ले जाया जाएगा. माना तो ये भी जा रहा है कि वह शो से बाहर हो जाएंगी. लेकिन कुछ रिपोर्ट का ये भी दावा है कि मेडिकल के बाद वह वापस शो का हिस्सा बन जाएंगी.