प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी के प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री ने आज अयोध्या को रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट की सौगात दी. पीएम ने सबसे पहले रेलवे स्टेशन को अयोध्यावासियों को समर्पित किया. एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन तक रोड शो भी किया और फिर बटन दबाकर अयोध्या को एयरपोर्ट की सौगात दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की कि 140 करोड़ देशवासी से प्रार्थना कर रहा हूं कि आप 22 जनवरी को सभी अपने घरों में श्री राम ज्योति जलाएं. दीपावली मनाएं. 22 जनवरी का शाम पूरा जगमग जगमग होना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया उत्सुकता के साथ 22 जनवरी के ऐतिहासिक क्षण का इंतजार कर रही है, ऐसे में अयोध्यावासी में यह उत्साह यह उमंग बहुत स्वाभाविक है. भारत के मिट्टी के कण कण और जन जन का पुजारी हूं. मैं भी आपके तरह उतना ही उत्सुक हूं. पढ़ें पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की कि 140 करोड़ देशवासी से प्रार्थना कर रहा हूं कि 22 जनवरी सभी अपने घरों में को श्री राम ज्योति जलाएं. दीपावली मनाएं. 22 जनवरी का शाम पूरा जगमग जगमग होना चाहिए.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 15 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात दी. पीएम ने इसके लिए अयोध्यावासियों को बधाई भी दी. पीएम ने कहा कि हमें अपनी विरासत को पहचानना होगा. हमारी विरासत हमें प्रेरणा देती है.

पीएम ने कहा कि एक समय था, जब इसी अयोध्या में रामलला टेंट में विराजमान थे और आज पक्का घर, सिर्फ रामलला को ही नहीं, बल्कि पक्का घर देश के चार करोड़ गरीबों को भी मिला है. पीएम ने कहा कि दुनिया में कोई भी देश हो अगर उसे विकास की नयी ऊंचाई पर पहुंचाना है तो उसे अपने विअरसत को संभालना होगा.