Dunki Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद खास रहा. ये साल उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. उनकी फिल्मों ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया और खूब कमाई की. पठान और जवान के बाद उनकी फिल्म डंकी ने भी अच्छी कमाई की. इस फिल्म का बजट और कंटेंट उनकी बाकी दोनों फिल्मों से भिन्न था लेकिन फिल्म के टैंपो के हिसाब से इसकी कमाई शानदार जा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है. आइये जानते हैं कि रिलीज के 12 दिनों में डंकी ने कितना कमाया.

शाहरुख खान की डंकी की बात करें तो फिल्म का कुल बजट 120 करोड़ का बताया जा रहा है. फिल्म अपना बजट तो कबका निकाल चुकी है और अब फिल्म तेजी से 200 करोड़ पार करने की ओर बढ़ रही है. फिल्म की खास बात ये है कि इसे नए साल का जबरदस्त फायदा मिला है और सलार की धुआंधार कमाई भी डंकी के कलेक्शन में ज्यादा बाधा पैदा नहीं कर सकी. फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन यानि कि न्यू ईयर 2024 को 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से 12 दिनों में भारत में डंकी ने 196.97 करोड़ कमा लिए हैं.

जल्द पूरे होंगे 200 करोड़

फिल्म से ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि रिलीज के 13वें दिन ये फिल्म 200 करोड़ का कलेक्शन भी पूरा कर लेगी. फिल्म का कंटेंट फैंस को रास आया है तभी तो प्रभास की एक एक्शन पैक्ड फिल्म रिलीज होने के बाद भी डंकी ने अपने कलेक्शन से सभी को खूब इंप्रेस किया है और नए साल पर भी फैंस का फुल एंटरटेनमेंट कर रही है.