सुपरस्टार सलमान खान नए साल में ऐसा धमाका करने वाले हैं, जिसके बाद उनके सामने टिक पाना सभी के लिए मुश्किल होगा. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सामने आईं खबरें कह रही हैं. दरअसल हाल ही में खबरें आईं थीं कि डायरेक्टर कबीर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बब्बर शेर’ के लिए एक्टर की तलाश कर रहे हैं. जैसे ही ये खबर समाने आई थी सोशस मीडिया पर एक ही नाम छाया हुआ था और वो था सलमान खान का.

यूजर्स का कहना था कि जिसने सलमान को टाइगर बनाया अब उनकी ‘बब्बर शेर’ में भी उसी स्टार का चेहरा नजर आना चाहिए. हालांकि ये तो फैन्स की डिंमाड थी. लेकिन लगता है लोगों की आवाज अब सीधा कबीर खान के कानों तक पहुंच गई है. सलमान खान और करीब खान एक्टर और डायरेक्टर की एक अच्छी जोड़ी हैं. इस जोड़ी ने अब तक तीन फिल्मों में काम किया है. जिसमें से दो हिट और एक फ्लॉप साबित हुई है.

सलमान से कबीर ने की मुलाकात

अब ताजा जानकारी की मानें तो सलमान और कबीर एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘बब्बर शेर’ के किरदार के लिए सलमान खान के अलावा कोई और दूसरा नाम उनके जहन में नहीं है. सलमान की पर्सनालिटी को ये रोल सूट करेगा. हालांकि माना ये भी जा रहा है कि डायरेक्टर पर कई लोग इस बात का जोर डाल रहे हैं कि वह किसी और एक्टर को साइन कर लें. लेकिन कबीर खान अपनी बात पर अड़े हुए हैं. इस फिल्म के लिए सलमान उनकी पहली पसंद हैं.

इस फिल्म के सिलसिले में कबीर खान ने सलमान खान से मुलाकात भी कर ली है. माना जा रहा है कि इस महीने में वह सुपरस्टार से फिल्म को लेकर और भी मुलाकात करने वाले हैं. ‘बब्बर शेर’ की कहानी को लेकर सलमान भी काफी एक्साइटेड बताए जा रहे हैं. अगर ये खबरें सही साबित होती हैं तो एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट के बाद कबीर और सलमान की ये साथ में चौथी फिल्म होगी.

बता दें, नवंबर और दिसंबर के महीने में फिल्म के बेसिक आइडिया को लेकर सलमान खान और कबीर खान ने बातचीत कर चुके हैं. जिसके बाद कबीर ने सलमान से वादा किया था कि वह फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट के साथ जनवरी के अंत तक उनसे दोबारा मुलाकात करेंगे.