उत्तराखंड के नैनीताल जिले के पॉलिटेक्निक कॉलेज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कॉलेज में बर्थडे पार्टी में छात्रा के चेहरे पर केक लगाने को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हो गई. दोनों के बीच हुई लड़ाई में सिर तक फट गए. दो गुटों के बीच हुई लड़ाई का मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस की जांच में पता चला कि पॉलीटेक्निक में जन्मदिन मना रहे तीन साथियों के सिर फूट गए. जन्मदिन को लेकर मारपीट इतनी हुई की आसपास के छात्र भी डर गए.

पॉलिटेक्निक कॉलेज में एक छात्रा अपना जन्मदिन मना रही थी. इस दौरान उसके कई साथी उसके साथ थे. जन्मदिन पर केक काटते समय एक छात्र ने केक उसके गाल पर लगा दिया. इसी बात पर दूसरे छात्रों ने आपत्ति जताई. दोनों के बिच विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. एक दूसरे के सिर भी फूट गए.

जन्मदिन मनाते वक्त हुआ मामला

मारपीट से पहले सभी एक-दूसरे के दोस्त थे. इसके बाद छात्रों के दो गुट बन गए और जमकर बवाल हुआ. इस मारपीट के दौरान तीन छात्रों के सिर पर चोटों आई हैं, चोटिल तीनों युवकों को उनके साथियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने तीनों छात्रों को घर भेज दिया.

छात्रों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

अस्पताल से घर जाने के बाद सभी चोटिल छात्र अपने परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच गए. वहां उन्होंने इस पूरे मामले पर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों गुटों के तीन छात्रों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है. साथ ही पुलिस ने कहा कि आगे इस तरह का कोई मामला न हो इसपर छात्रों को पुलिस ने फटकार भी लगाई है.

कॉलेज प्रशासन ने सभी छात्रों को दी चेतावनी

इस पूरी घटना को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्रों और उनके परिवार को चेतावनी दी है. प्रिसिंपल ने कहा की भविष्य में अगर ऐसा कोई मामला छात्रों के द्वारा होता है तो उन्हें कॉलेज से बाहर कर दिया जाएगा.