देश में टैलेंट की कमी नहीं है और सोशल मीडिया के दौर में तो अब कई सारे टैलेंट ऐसे हैं जो वायरल भी हो रहे हैं. आजकल एक गाना हर तरफ छाया गया है और काफी ज्यादा सुना जा रहा है. गाने के बोल हैं ‘राम आएंगे’. इस गीत को फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं अब ये गीत सुन पीएम मोदी भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं और उन्होंने ये गाना गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा की तारीफ भी की है. आइये जानते हैं कौन हैं स्वाति मिश्रा जिनके गीत को खूब सुना जा रहा है.

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने इस गाने की तारीफ की है और इसका यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ लिखा- ‘श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है’ पीएम मोदी की बातों से तो लग रहा है कि उन्हें ये गीत काफी पसंद आ गया है. वैसे तो ये गीत पिछले कुछ दिनों से खूब सुना जा रहा है लेकिन मोदी जी द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद से ये गाना और भी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें

कौन हैं स्वाति मिश्रा?

स्वाति मिश्रा की बात करें तो वे बिहार की रहने वाली हैं. वे बिहार के छपरा स्थित माला गांव की रहने वाली हैं. फिलहाल रिपोर्ट्स की मानें तो वे काम के सिलसिले में मुंबई में रहती हैं. उन्हें इस गाने से पॉपुलैरिटी मिली है लेकिन वे पहले भी कई सारे भजन गा चुकी हैं. उनकी आवाज को फैंस काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी वे धीरे-धीरे पॉपुलर हो रही है. इंस्टाग्राम पर भी उनकी ठीक-ठाक फैन फॉलोइंग है. यहां पर उनके 742 हजार फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि साल 2024 जनवरी में अयोध्या राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठान है. धार्मिक माहौल बना हुआ है. हर तरफ जय श्री राम की गूंज है. इन्हीं सबके बीच ये गाना इस माहौल में चार चांद लगा रहा है. हर दूसरे शख्स की प्ले लिस्ट में आपको ये गाना मिल जाएगा. साथ ही इस गाने की पॉपुलैरिटी के साथ बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा की लोकप्रियका भी खूब बढ़ रही है.