कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार पहुंचे जोधपुर

Rajasthan Politics: काफी दिनों के इंतजार के बाद राजस्थान की भजनलाल सरकार में मंत्रिमंडल का गठन हो चुका है. जोधपुर की लूणी विधानसभा से बीजेपी विधायक जोगाराम पटेल को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद बुधवार को पहली बार वह जोधपुर पहुंचे. इस दौरान कई जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. हालांकि, अभी तक उन्हें विभाग नहीं मिला है.

जोगाराम पटेल ने की खास बातचीत

खास बातचीत में जोगाराम पटेल ने कहा कि हमारी सरकार का उद्देश्य है कि आम जनता में सुशासन की छवि के लिए अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए. कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने बताया कि हमारी पहली प्राथमिकता भय और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाना है. आम जनता में विश्वास पैदा करना है. सबका साथ, सबका विश्वास, सबका विकास वाला राजस्थान बनाना है. आम जनता को यह लगे कि हमारी सरकार है.

‘हम झूठे वादे नहीं करते’

उन्होंने आगे कहा कि हम जो कहते हैं, वो करते हैं, झूठे वादे नहीं करते हैं. हमारी सरकार में किसी तरह की वादा खिलाफी नहीं होगी और न ही झूठे वादे होंगे. जितना काम होगा, वो जनता के बीच में होगा. जनहित के जितने भी कार्य होंगे उसे हम समय सीमा के अंदर-अंदर पूरा करने का प्रयास करेंगे. कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल कहा कि जल्द ही हमारी सरकार के सभी मंत्रियों को विभागों का आवंटन होने वाला है. बीजेपी अनुशासन की पार्टी है. हम सब मिलकर काम करेंगे.

विभाग बंटवारे पर दी अपनी प्रतिक्रिया

वहीं विभाग बंटवारे पर पटेल ने कहा कि किसको कौन सा विभाग मिलेगा इसका निर्णय हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे. यह हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विवेक का विषय है. सीएम जो भी जिम्मेदारी हमे देंगे उसको हम सभी सदस्य बखूबी निभाएंगे. कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने आगे कहा कि जल्द ही पूरे प्रदेश के अपराधी सलाखों के पीछे होंगे. आने वाले 10 से 15 दिनों के बाद आप देखेंगे कि एकदम शांति मिलेगी. कोई अराजकता नहीं होगी, कोई अपराध नहीं होगा. किसी भी तरह से लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की कोशिश नहीं की जाएगी.