सीएम बनने के बाद पहली बार करेंगे दौरा

CM Bhajan Lal Sharma Udaipur Visit: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित हुए एक महीने से अधिक का वक्त हो गया है. मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार भजनलाल शर्मा मेवाड़ की धरती पर पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज उदयपुर पहुंचेंगे और शहर के पास ही एक गांव में लोगों से चर्चा करेंगे.

सीएम भजनलाल यहां एक घंटे तक कार्यक्रम करेंगे. यहां से वह जयपुर नहीं जाकर राजसमंद जिले के बिलोता गांव जाएंगे. यहां भी लोगों से बातचीत करेंगे. विधानसभा चुनाव में प्रदेश के मेवाड़ वागड़ क्षेत्र की 28 सीटों में से बीजेपी के 17 प्रत्याशी जीत कर जयपुर पहुंचे हैं. ऐसे में सीएम भजनलाल शर्मा खुद भी उदयपुर पहुंचेगे और कई कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं.

दरअसल, अभी विकसित भारत संकल्प यात्रा का जगह-जगह आयोजन किया जा रहा है. शिविर में लोग पहुंच रहे हैं और सभी पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उदयपुर आएंगे. यह विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम उदयपुर शहर के पास नाई गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में है. सीएम भजनलाल सुबह करीब 12 बजे बाद जयपुर से फ्लाइट से रवाना होंगे और उदयपुर स्थित महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट पर उतरेंगे. यहां कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा.

कार्यक्रम के बाद बढ़ी अधिकारियों की हलचल

उदयपुर महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के माध्यम से नाई गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय पहुंचेंगे. सीएम भजनलाल यहां करीब 1 बजे तक पहुंच जाएंगे. विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में पहुंचने के बाद यहां के लाभार्थियों से बात करेंगे.

इसके अलावा उनका एक सार्वजनिक संबोधन भी होगा. मुख्यमंत्री के दौरे का कार्यक्रम रात के करीब 9 बजे तय होने की खबर मिली. इसके बाद कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे. देर रात तक शिविर स्थल पर ही मौजूद रहे. सीएम भजनलाल उदयपुर कार्यक्रम में करीब एक घंटे तक रुकेंगे, उसके बाद वह राजसमंद जिले के बिलोता गांव जाएंगे. वहां भी विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में पहुंचेंगे.