प्रभास अपनी फिल्मों में जान झोंक देते हैं. ऐसा शायद ही कभी हुआ हो कि वो अपने किरदार में बखूबी ना उतर पाए हों. 22 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म सलार में भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. दरअसल, सलार ने ओपनिंग डे से 2 हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. लेकिन, अब तीसरे हफ्ते में आते आते फिल्म की चाल धीमी हो गई है. हालांकि, कमाई के मामले में ये अभी भी शाहरुख की डंकी को टक्कर दे रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में सलार ने 19 दिनों में 397.80 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसी के साथ ये फिल्म प्रभास के करियर की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. फिल्म को भी लोगों को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये फिल्म पैसा वसूल है.

एनिमल को देगी टक्कर?

करीब 200 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई सलार ने डंकी को भी जबरदस्त टक्कर दी. पहले ही दिन फिल्म ने 90 करोड़ रुपए सिर्फ भारत में कमा डाले. सैकनिल्क के मुताबिक, वर्ल्डवाइड सलार ने 19 दिनों में ही 600.45 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. अगर इसी तरह कमाई हुई तो ये जल्द ही एनिमल के कलेक्शन के करीब आ सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि एनिमल ने वर्ल्डवाइड 900.5 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

केजीएफ चैप्टर 2 के कलेक्शन के करीब

अब कहा ये भी जा रहा है कि प्रभास की सलार जल्द ही यश की केजीएफ के कलेक्शन के करीब पहुंच जाएगी. बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने 435.33 करोड़ रुपए का आंकड़ा तय किया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस वीकेंड सलार के कलेक्शन में उछाल आता है या फिर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करेगी?