आम आदमी पार्टी ने बुधवार को पटेल नगर विधानसभा क्षेत्र में “मैं भी केजरीवाल” अभियान के तहत जनसंवाद का आयोजन किया. दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और पटेल नगर से विधायक राजकुमार आनंद के नेतृत्व में आयोजित जनसंवाद में भारी तादात में लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान जनता ने एक स्वर में कहा कि हम केजरीवाल के साथ हैं.

जनसंवाद में मंत्री राज कुमार आनंद में जनता से पूछा कि अगर षडयंत्र के तहत गिरफ्तारी होती है तो सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए. इस पर जनता बोली कि सीएम हमें बेटा बनकर मुफ़्त सुविधाएं दे रहे हैं, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेज रहे, बिजली पानी मुफ्त दे रहे, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा दे रहे हैं, यही बीजेपी को बर्दाश्त नहीं हो रहा. इसलिए सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ षडयंत्र कर रही है ताकि जनहित के कार्यों को रोक सके. बीजेपी कुछ भी कर ले, सीएम को इस्तीफा नहीं देना चाहिए. वो जेल से सरकार चलाएं हम उनके साथ हैं.

दिल्ली के कामों को रोकना चाहती बीजेपी

बीजेपी अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाकर दिल्ली के कामों को रोकना चाहती है. इसलिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाकर केजरीवाल के कामों को रोकने के लिए उन्हें जेल में डालना चाहती है. जिस गारंटी से केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब की सेवा की है, हर वादे को पूरा किया है वह सिर्फ केजरीवाल ही कर सकते हैं. बीजेपी की हर गारंटी झूठी है, चाहे दो करोड़ रोजगार देने का वादा हो या हर किसी के खाते में 15-15 लाख रुपए भेजने का वादा. बीजेपी ने हमेशा ही झूठ बोलकर दिल्ली और देश की जनता को ठगने का काम किया है.