साउथ के एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन आये सुर्खियों में

साउथ के मशहूर एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपनी मालदीव की ट्रिप कैंसिल कर दी है. ये फैसला उन्होंने मालदीव और लक्षद्वीप पर छिड़े विवाद के बीच लिया है. इस कॉन्ट्रोवर्सी में नागार्जुन ने बिना नाम लिए अपनी बात रही है. दरअसल, मालदीव और लक्षद्वीप विवाद पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सितारे सोशल मीडिया पर अपने विचार रख रहे हैं. इस लिस्ट में नागार्जुन भी शामिल हो गए हैं.

नागार्जुन ने अपनी मालदीव की ट्रिप कैंसिल कर दी है. इसके बाद उन्होंने लक्षद्वीप का सपोर्ट करते हुए वहां जाने की बात कही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस क्लिप में एक्टर इस मुद्दे पर अपनी राय रखते दिख रहे हैं.

17 जनवरी को मालदीव जाने वाले थे एक्टर

नागार्जुन ने वीडियो में मालदीव को लेकर बताया कि वो 17 जनवरी को वेकेशन मनाने मालदीव जाने वाले थे. फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए ये प्लान किया था. उन्होंने ये प्लान इसलिए किया था क्योंकि वो अपने काम की वजह से परिवार को समय नहीं दे पाते हैं. उन्होंने बताया कि वो 75 दिनों तक ‘ना सामी रंग’ और ‘बिग बॉस’ के लिए लगातार बिना ब्रेक लिए काम करते रहे. इसीलिए वो मालदीव वेकेशन के लिए जाने वाले थे.