भारत राष्ट्र समिति (BRS) नेता कृष्णक ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर निशाना साधा है. बीआरएस नेता ने रविवार (14 जनवरी) को कहा कि सत्ता में आने के बाद तेलंगाना सरकार ने कांग्रेस को वॉल्वो 9400 B8R बस तोहफे में दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बस की तस्वीर भी शेयर की है.

तस्वीर में देखा जा सकता है बस के पीछे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया और राहुल गांधी की तस्वीर बनी है. तस्वीर के साथ उन्होंने बस की रजिस्ट्रेशन की जानकारी भी दी है. यह बस तेलंगाना के हैदराबाद आरटीओ में रजिस्टर्ड है. इसे कांग्रेस के नाम पर 4 जनवरी को रजिस्टर किया गया था. कृष्णक ने बस के नंबर TS 09 GF 8055 को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा TS मतलब तेलंगाना स्टेट, 09 रेवंत रेड्डी का लकी नंबर, GF- गिफ्ट टू, 8055- बॉस राहुल गांधी.

बस से यात्रा पर निकले राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी इसी बस से भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मणिपुर के थौबल जिले से हरी झंडी दिखाकर यात्रा की शुरुआत की. इस यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस के तकरीबन 70 नेता राहुल गांधी के साथ इंफाल पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव से पहले निकाली जा रही यह यात्रा 67 दिन में 15 राज्यों और 110 जिलों से होकर गुजरेगी. यात्रा का समापन मुंबई में होगा.

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि यहां से वे कम से कम 6500 किमी चलेंगे. इतनी बड़ी यात्रा आज तक नहीं हुई और न कभी आगे होगी. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मणिपुर में पीएम मोदी सिर्फ वोट मांगने के लिए आते हैं. जब मणिपुर के लोग मुसीबत में हैं तो पीएम मोदी यहां नहीं आते हैं, वह समंदर की सैर करते हैं.