आयशा ने पार की सारी हदें

बिग बॉस 17 के घर में सभी कंटेस्टेंट को इस हफ्ते बिग बॉस की तरफ से नॉमिनेट किया गया है. लेकिन इस नॉमिनेशन से बचने का आखिरी मौका देने के लिए मेकर्स फिर एक बार इस गेम में ट्विस्ट लेकर आए हैं. इस ट्विस्ट के तहत बिग बॉस के घर में ‘टॉर्चर टास्क’ घोषित किया जाएगा. बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को दो ग्रुप में अलग करेंगे और इन दो ग्रुप में से जो इस ‘टॉर्चर टास्क’ को जीतेगा, उन्हें नॉमिनेशन से सुरक्षित घोषित कर दिया जाएगा.

इस टास्क में मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी को एक ग्रुप में रखा जाएगा तो अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय दूसरे ग्रुप का हिस्सा होंगे.

टॉर्चर टास्क में कंटेस्टेंट के ग्रुप को एक-एक बजर दिया जाएगा और उन्हें उसे पूरे समय दबाकर रखना होगा, अगर उनका हाथ बजर से छूट जाता है तो वो टास्क से बाहर हो जाएंगे. जैसे ही टास्क शुरू होने की घोषणा की जाएगी वैसे ही आयशा और विक्की मन्नारा पर अटैक करना शुरू कर देंगे. मन्नारा को टारगेट होता हुआ देख मुनव्वर चिल्लाते हुए उनसे कहेंगे कि आपको लगता होगा कि मन्नारा आसान टारगेट हैं. लेकिन वो सबसे मुश्किल टारगेट है. मगर उनकी बातों का विक्की-आयशा पर कोई असर नहीं होगा.