जरा सोचिए क्या हो अगर आप ATM से पैसे निकाले और उसमे से ज्यादा पैसे निकलने लगे, दरअसल, यहां SBI के एक ATM से कार्ड डालने पर एक्ट्रा कैश निकलने लगा यह खबर आग की तरह इलाके में फैली और यहां लोगों का तांता लग गया। बैंक अधिकारियों को जब इसका पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और मशीन को ठीक किया गया।

1500 रुपये तक ज्यादा निकलने लगे

जानकारी के अनुसार मामला खंडाला के सातारा जिले का है, यहां राजवलीबाबा चौक में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) का एटीएम है 15 जनवरी को एक स्थानीय युवक इसमें कैश निकालने गया था, जब उसने मशीन में अपना कार्ड डाला और पैसे डाले तो डाली गई रकम से 1000 रुपये ज्यादा आए, उसके बाद ऐसा कई लोगों के साथ हुआ किसी को 1000 तो किसी को 1500 रुपये फालतू मिलने लगे यह खबर तेजी के साथ जिले में फैली। लोग बड़ी संख्या में एटीएम पहुंचने लगे।

किसी तकनीकी दिक्कत के कारण ऐसा हुआ था

भीड़ होने पर एटीएम के पास स्थिति एक दुकानदार ने पुलिस को इस बात की सूचना दी, पुलिस के पहुंचने पर मामला SBI अधिकारियों तक पहुंचा, तुरंत एटीएम बंद किया गया और बैंक की तकनीकी टीम वहां पहुंची, जानकारी के अनुसार किसी तकनीकी दिक्कत के कारण ऐसा हुआ था, बैंक अब इसका रिकॉर्ड चेक कर रहा है कि कितने पैसे ज्यादा डिस्पैच किए गए हैं।