भजनलाल शर्मा को मिली धमकी

इन दिनों लगातार बड़े बड़े नेताओं को जान से मरने की धमकी मिल रही है, अब राजस्थान से एक बड़ी घटना सामने आई है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को बुधवार (17 जनवरी) को जान से मारने की धमकी दी गई. इस कॉल के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया जा रहा है कि फोन सेंट्रल जेल के एक कैदी ने किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने जब फोन के लोकेशन को ट्रेस किया तो पाया गया कि जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर से कॉल की गई है. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पॉक्सो के मामले में सजा काट रहे कैदी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में अब आगे पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन कैदी ने सीएम शर्मा को जान से मारने की धमकी क्यों दी अभई इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

जेलों से अधिकतर आते हैं धमकी भरे कॉल

सुरक्षा के लिहाज से जयपुर सेंट्रल जेल काफी सख्त माना जाता है. कहते हैं यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, लेकिन एक कैदी द्वारा सीएम को जान से मारने की धमकी का फोन कॉल आने के बाद सुरक्षा और व्यवस्था दोनों पर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. बता दें प्रदेश की जेलों से धमकी भरे कॉल और रंगदारी के मामले लगातार सामने आते रहते हैं, लेकिन सीएम को जान से मारने की धमकी देने ते पीछे बदमाशों का क्या इरादा है, यह पुलिस के जांच का विषय है. वहीं अभी हाल ही में जयपुर सेंट्रल जेल में ही एक कैदी ने मोबाइल निगल लिया था. मोबाइल निगलने के बाद कैदी की सांसें अटक गईं थी.