साल 2010, जब भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था. दोनों की शादी ने जमकर सुर्खियां बंटोरी थी. सानिया और शोएब ने अपनी 13 साल की शादी के दौरान कई खूबसूरत पलों को जिया. इस दौरान ये दोनों एक बेटे के पेरेंट्स भी बने जिसका नाम इजहान है. 2010 में जिस शादी का शानदार आगाज हुआ था, 2024 में आखिरकार वो अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच गई, तमाम अफवाहों के बीच अखिरकार शोएब और सानिया अलग हो गए. और इस तरह 13 साल की शादी का अंत हो गया. 28 साल की सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, ऐ मुश्त-ए-खाक, डंक समेत अन्य उनके कई फेमस शो हैं. इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी काम कर चुकी है.

शोएब मलिक ने सानिया से अलग होकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अपनी शादी की जानकारी खुद शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर दी. जिससे दोनों के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है, हालांकि कई दिनों से इनके तलाक की खबरें आ रही थीं और आखिरकार आज इस निकाह के साथ उस पर मोहर भी लग गई.

आएशा ने पेश किए थे शादी के सबूत

पहले तो शोएब ने आएशा के साथ शादी की बात से ही इनकार कर दिया था, लेकिन हंगामा बढ़ता देख उन्होंने आयशा को तलाक देकर सानिया से शादी की थी. आयशा ने सभी के सामने दावा किया था कि वो शोएब की पहली पत्नी हैं, लिहाजा उन्हें तलाक दिए बगैर वो सानिया से शादी नहीं कर सकते. इस बात का आयशा ने सबूत भी दिया था. आयशा ने शादी का वीडियो बतौर सूबत पेश किया था.