फाइटर को लगा एक और झटका

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अच्छा-खासा बज देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्टर में बनी फाइटर से सभी को काफी उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में अपनी छाप छोड़ने में जरूर कामयाब होगी. इसी बीच फाइटर की रिलीज के साथ ही मेकर्स को एक बड़ा झटका लगा है.

ऋतिक-दीपिका की फाइटर को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि एक्शन फिल्म को गल्फ देशों में बैन कर दिया गया है. अब मिली जानकारी के अनुसार फाइटर पर युक्त अरब अमीरात (यूएई) में भी रोक लगा दी गई है. माना जा रहा है कि प्रमुख थिएटर चेन से फिल्म की टिकट बुक करने का ऑप्शन ही हटा दिया गया है. अगर ये खबरें सही साबित होती हैं, तो ये मेकर्स के लिए चिंता का मामला बन सकती है.

Join DV News Live on Telegram

दरअसल फाइटर को बैन करने के पीछे एक अहम कारण फिल्म की कहानी को बताया जा रहा है, जो पुलवामा आतंकवादी हमले पर भारत के रिएक्शन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. बता दें, जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो इसे काफी पसंद किया गया था. लेकिन ट्रेलर में पुलवामा हमले का जिक्र भी दिखाया गया था, जिसके बाद पाकिस्तान में इसकी आलोता की गई और फाइटर को “पाकिस्तान-विरोधी” एजेंडे को बढ़ावा देने वाली फिल्म कहा गया.