प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. उन्होंने बुलंदशहर को 19000 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि राम से राष्ट्र के मार्ग को और सशक्त करना है. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को भी याद किया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाकर हमने कल्याण सिंह और उनके जैसे नेताओं का सपना पूरा किया.

पीएम मोदी ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभुराम के दर्शन हुए और आज जनता जनार्दन के दर्शन हुए. मैं आपके प्यार से अभिभूत हूं. इस क्षेत्र ने कल्याण सिंह जैसा सपूत दिया, जिन्होंने राम काज और राष्ट्रकाज को अपना जीवन दिया. आज कल्याण सिंह अयोध्या धाम को देखकर खुश हो रहे होंगे. हमने कल्याण सिंह का सपना पूरा किया पर अभी और बहुत काम करना है.

Join DV News Live on Telegram

प्राण प्रतिष्ठा पूरी और अब राष्ट्र प्रतिष्ठा का वक्त

पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या में मैंने रामलला के सानिध्य में कहा था कि प्राण प्रतिष्ठा का कार्य संपन्न हुआ, अब राष्ट्र प्रतिष्ठा को नई ऊंचाई देने का समय है. हमें देव से देश और राम से राष्ट्र के मार्ग को और प्रशस्त करना है. हमारा लक्ष्य 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है.