फिल्म फाइटर हुई इंटरनेट पर लीक

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इस फिल्म को सभी से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हर कोई फिल्म की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है. फाइटर में दीपिका और ऋतिक को एक साथ देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. ये जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब होती हुई नजर आ रही है. हालांकि इसी बीच मेकर्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है.

एयर स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फाइटर के रिलीज होते ही इसे ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. फिल्म के मेकर्स फाइटर को ऑनलाइन पाइरेसी से नहीं बचा पाए हैं. यानी अब लोग इसे बिना थिएटर जाए पाइरेसी साइट पर जाकर भी देख सकते हैं. हालांकि फिल्मों की पाइरेसी एक क्राइम है और जिन लोगों को इस फिल्म का लुत्फ उठाना है वह बड़े पर्दे पर जाकर ही इसे देखना पसंद करेंगे.

Join DV News Live on Telegram

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ जैसे पर्दे पर रिलीज की गई, उसके कुछ घंटे बाद ही इसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार गलत तरीके से फाइटर का HD वर्जन भी कुछ वेब साइट्स ने अपलोड डाल दिया है. पाइरेसी जैसी चीज़ों से सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म के मेकर्स को होता है. इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ता है.