डंकी को फैंस से मिला काफी प्यार

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को फैंस से काफी प्यार मिला है, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने साल 2023 में अपनी फिल्म ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के साथ तीन मेगा हिट फिल्में दी हैं. डंकी का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म 21 दिसंबर को सभी जगह रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने लोगों के दिलों को छू लिया था. फिल्म डंकी में शाहरुख खान का पुराना अंदाज देखने को मिला था. इस फिल्म ने लोगों की आंखें तक नम कर दी थी.

डंकी एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने पहली बार साथ काम किया है. राजकुमार हिरानी को उनकी मुन्ना भाई सीरीज, पीके, 3 इडियट्स और संजू जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्म डंकी में बोमन ईरानी, ​​विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की रिलीज को एक मीहने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. लेकिन फिल्म के चर्चे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी बीच खबर सामने आई है कि भारत की संसद के बाद अब डंकी को यूके की संसद में दिखाए जाने को लेकर बातें हो रही हैं.

Join DV News Live on Telegram

एक रिपोर्ट की मानें तो ‘फिल्म डंकी उन लोगों की कहानी है जो एक सीमा से दूसरी सीमा में जाने के लिए डंकी का रास्ता चुनते हैं. फिल्म की कहानी को लोगों का काफी प्यार मिला है. ये एक जरूरी मुद्दा है जिसपर डंकी बनाई गई है. डंकी का रास्ता कितना खतरनाक होता है , इसपर भी काफी जोर दिया गया है. ऐसे में अब सरकार भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है.