पश्चिम बंगाल में टीएमसी की तरफ से तकरार के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखी है. यात्रा फिलहाल ढाई दिनों के विश्राम पर है और जलपाईगुड़ी में 28 जनवरी को दोपहर 2 बजे फिर से शुरू होगी. कांग्रेस के प्रवक्ता जयराम रमेश ने बताया कि अध्यक्ष खड़गे ने सीएम ममता बनर्जी को लिखी चिट्ठी में सुरक्षा सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है. अध्यक्ष ने यात्रा को लेकर राज्य में असामाजिक तत्वों की तरफ से विवाद की आशंका जताई है.

कांग्रेस के प्रवक्ता जयराम रमेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि यात्रा जलपाईगुड़ी में शुरू होकर सिलीगुड़ी जाएगी, जहां पदयात्रा के बाद राहुल गांधी का संबोधन होगा. इसके बाद यात्रा 28 जनवरी को ही उत्तरी मिदनापुर पहुंचेगी और रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी. कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि यात्रा 29-30 जनवरी को बिहार में होगी. हालांकि, इससे पहले राज्य में इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के लिए मुश्किलें पैदा हो गई है.

Join DV News Live on Telegram

पश्चिम बंगाल में होगा यात्रा का दूसरा चरण

जयराम रमेश ने बताया कि यात्रा बिहार के अररिया में प्रवेश करेगी और हर रोज चार-पांच किलोमीटर की यात्रा की जाएगी. इसके बाद यात्रा फिर 30 जनवरी को पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश करेगी. इस दौरान राहुल गांधी की न्याय यात्रा मालदा, वीरभूम और मुर्शिदाबाद जाएगी. बंगाल में दूसरे चरण के बाद यात्रा झारखंड जाएगी.